Stardoll AdminStardoll Admin

 

पर्यावरण - अनुकूल फैशन प्रेरणा

153개월 전

आजकल, फैशन डिज़ाइनर अपनी कृतियों की तरफ एक नया दृष्टिकोण ले रहे हैं: कौनसे फैब्रिक का उपयोग करें? खरीदारी के कौनसे तरीकों अपनाएं? किस तरीके से समाज को सबसे ज़्यादा फायदा होगा? Eco-Design for a Better World प्रतियोगिता के लिए हम देखना चाहते हैं कि आप सामाजिक रूप से जिम्मेदार डिजाइन के लिए योगदान कैसे करेंगे! तो फैशन प्रेरणा के लिए इस ब्लॉग को पढ़ें!

Better World

अपनी ड्राइंग में, किसी ऐसी चीज़ का उपयोग करें जिसे आप अन्यथा फ़ेंक देतीं. जैसे कि Levis के पूर्व क्रिएटिव निदेशक Gary Harvey जो पुरानी Levis, फेंकी हुई बेसबॉल जैकेट और Burberry कोटों को रीसाइकल करके नयी पोशाक बनाते हैं.  और क्यूँ ना घर पे रखे हुए प्लास्टिक के शॉपिंग बैग से एक अद्भुत ड्रेस बनाइये.!

विंटेज आइटम आज भी पहने जा सकते हैं. तो विंटेज ऐक्सेसरीज़ को अपडेट क्यूँ ना करें? Duro Olowu विंटेज रेशम फैब्रिक और पैटर्न से आश्चर्यजनक नयी पोशाक बनाते हैं! Organic by John Patrick पुरानी रेशम की नेकटाई और नायलॉन का प्रयोग करते हैं.

John Patrick को गर्व है कि वह अपने कपड़ों में सिर्फ कार्बनिक कपास का उपयोग करते हैं. अपने डिजाईन के लिए, अगर आप चाहें तो आप ज़िम्मेदार तरीके से उगाये हुए कपड़ों का इस्तिमाल कर सकती हैं.क्या यह कार्बनिक है? या शायद आपने AFIA की तरह उचित व्यापार द्वारा ख़रीदे गए कपड़ों का इस्तेमाल किया है!

अगर आप चाहती हैं, तो आप हमे बता सकती हैं कि आपकी डिजाइन की प्रक्रिया पर्यायवरण के लिए कैसे सुरक्षित है, जैसे कि href="https://fashion.airdye.com" target="_blank">AirDye प्रणाली, जिसके इस्तेमाल से कम पानी और उर्जा के साथ कपड़ों को रंगा जा सकता है.

हम आपके Eco-Design for a Better World डिजाईन देखने के लिए उत्सुक हैं! गुड लक!

게시물 위치:newseco-friendlycontestsBetter Worldhi
광고

Facebook

Instagram

스타 블로거 만나보기

자료실